[Nagiosplug-help] erreur log

Rahul Misra RahulM at andale.com
Mon May 2 02:16:08 CEST 2005

Pyaare Guyard bhai

Kripa karke yadi aap angreji mein chitthi likhe toh shaayad hum aapke kuchh
kaam aa sakein... Aur kuchh seekh bhi sake aapse... Hum samajhte hain ki
shaayad aap franceesi mein jyaada aasaani se baat kar sakte hain, mere aur
meri maatr bhaasah ke saath bhi aisa hi hai... Lekin jab poori duniya ko
aapka patr ja raha ho toh agar aap aisi bhaasha ka prayog karein jo
jyaadatar logon ko samajh mein aaye, shaayad wohi behtar hoga.

Dhanyavaad

Poorna sammaan sahit
Rahul

------------------

Translation:

Dear brother Guyard

Perhaps if you please mail in English, we can be of some help to you... And
learn something from you... We understand that perhaps you are more
comfortable in speaking in French, it's the same with me and my mother
tongue... But when your mail reaches the whole world, perhaps it would be
better if you use a language that most can understand.

Thank you

With due respects
Rahul